31 Top Mahakaal status and shayari in hindi


1.शिव की शक्ति, शिव की भक्ति, ख़ुशी की बहार मिले,

शिवरात्रि के पावन अवसर पर आपको ज़िन्दगी की एक नई अच्छी शुरुवात मिले!

2.सबसे बड़ा तेरा दरबार है, तू ही सब का पालनहार है
सजा दे या माफी महादेव, तू ही हमारी सरकार है....
हर हर महादेव

3.शिव की ज्योति से नूर मिलता है,
सबके दिलों को सुरूर मिलता है; 
जो भी जाता है भोले के द्वार,
कुछ न कुछ ज़रूर मिलता है!

4.ठंड_ऊनको_लगैगी_जिनके_करमो_में_दाग_है"...
हम_तो_भोलेनाथ_के_भक्त्त_है_भैया_हमारे_तो_मूंह_में_भी_आग_है...!!
हर_हर_महादेव ..!!

5.शिव की बनी रहे आप पर छाया,
पलट दे जो आपकी किस्मत की काया; 
मिले आपको वो सब अपनी ज़िन्दगी में,
जो कभी किसी ने भी न पाया! 

6.दुश्मन_बनकर_मुझसे_जीतने_चला_था_नादान..!!*
मेरे_MAHAKAL_से_मोहब्बत_कर_लेता_तो_मै_खुद_हार_जाता..!!*
जय_महाकाल..

7.जिनके रोम-रोम में शिव हैं वही विष पिया करते हैं , 
जमाना उन्हें क्या जलाएगा , जो श्रृंगार ही अंगार से किया करते हैं….
जय भोलेनाथ.

8.खुशबु 😴आ रही है कहीँ से #गांजे और #भांग की !!! 🍯
शायद #खिड़की🚪 खुली रह गयी है ' #मेरे_महांकाल' के #दरबार की...!!
हर_हर_महादेव '...😊

9.खुल चूका है नेत्र तीसरा शिव शम्भू त्रिकाल का,,, 
इस कलयुग में वो ही बचेगा जो भक्त होगा महाकाल का !

10.तैरना_है_तो_समंदर_में_तैरो, #नदी_नालों_में_क्या_रखा_है,*
प्यार_करना_है_तो_MahAkal_से_करो*
इन_बेवफा_ओ_में_क्या_रखा_है !!*
जय_श्री_महाकाल​*

11.कृपा जिनकी मेरे ऊपर तेवर भी उन्हीं का वरदान है 
शान से जीना सिखाया जिसने “महाँकाल” उनका नाम है!

12.हीरे_मोती_और जेवरात_तो_सेठ_लोग पहनते है..!!#हम_तो 💀* *#भोले_के_भक्त_है इसीलिए "रुद्वाक्ष"  पहनते_है..!!*

13.महाकाल तेरी कृपा रही तो एक दिन अपना भी मुकाम होगा !! 
70 लाख की Audi कार होगी और FRONT शीशे पे महाकाल तेरा नाम होगा.

14.मैनें तेरा नाम लेके ही सारे काम किये है महादेव 
और लोग समजतें है की बन्दा किस्मत वाला है

मैनें तेरा नाम लेके ही सारे काम किये है महादेव 
और लोग समजतें है की बन्दा किस्मत वाला है

15.मैंने कहा : अपराधी हूं मैं,
👉🏾महाकाल ने कहा : “क्षमा कर दूँगा”
👤मैंने कहा : परेशान हूँ मैं,
👉🏾महाकाल ने कहा : “संभाल लूँगा”
👤मैने कहा : अकेला हूँ मैं
👉🏾महाकाल ने कहा : ‘साथ हूँ मैं”
👤और मैंने कहा :
“आज बहुत उदास हूँ मैं”
👉🏾महाकाल ने कहा :
“नजर उठा के तो देख,
तेरे आस पास हूँ मैं…!”

16.मेरे जिस्म जान में भोलेनाथ नाम तुम्हारा है,
आज अगर मैं खुश हूँ तो यह एहसान भी तुम्हारा है!
थामा हुआ है हाथ मेरा आपने 
मुझको मालूम है,
मेरे हर पल हर लम्हे में मेरे भोलेनाथ, 
प्यार तुम्हारा है!!!

17.हवाओं में गजब का नशा छा गया,🚩
🚩लगता है महादेव का त्यौहार आने वाला है।🚩#बोलो_हर_हर🚩🚩

18.ना गिन के दिया ना तोल के दिया”,
“मेरे महाकाल ने जिसे भी दिया दिल खोल के दिया”
।। ऊँ नम : शिवाय ।।

19.ना पूछो मुझसे मेरी पहचान …*.
*मैं तो भस्मधारी हूँ …*
*भस्म से होता जिनका श्रृंगार मैं उस* *महाकाल का पुजारी हूँ …*.
*हर हर महादेव* 🙏🙏🙏

20.ये केसी घटा छाई हैं,
हवा में नई सुर्खी आई है,
फ़ैली है जो सुगंध हवा में ,
जरुर महादेव ने चिलम लगाई है |

21.हँस_के_पी_जाओ_भांग_का_प्याला..!!*
क्या_डर_है_जब_साथ_है_अपने_त्रिशुल_वाला..!!*

22.जख्म भी भर जायेगे, चेहरे भी बदल जायेगे, 

तू करना याद महाकाल को तुझे दिल आैर दिमाग मे सिर्फ आैर सिर्फ महाकाल नजर आयेगे… 

हर हर महादेव

23.काल का भी उस पर क्या आघात हो ….
जिस बंदे पर महाकाल का हाथ हो..!!

24.कर्ता करे न कर सकै,शिव करै सो होय।
तीन लोक नौ खंड में,महाकाल से बड़ा न कोय…
जय श्री महाकाल

25.कैसे कह दूँ कि मेरी, हर दुआ बेअसर हो गई….
मैं जब जब भी रोया, मेरे भोलेनाथ को खबर हो गई ।।

26.दिखावे की मोहब्बत से दूर रहता हूँ मैं…..
इसलिए महाकाल के नशे मे चूर रहता हू मैं !!
हर हर महादेव

27.मेरे महाकाल कहते हैं कि मत सोच तेरा सपना पूरा होगा या नहीं…
क्योंकि जिसके कर्म अच्छे होते हैं उनकी तो मैं भी मदद करता हूँ…

28.जो सिर्फ तू है सोचता...
केवल वो मैं नहीं...
*मैं महाकाल हूँ।* *मैं महाकाल हूँ।* *मैं महाकाल हूँ।*

29.ना पूछो मुझसे मेरी पहचान …. 
मैं तो भस्मधारी हूँ … 
भस्म से होता जिनका श्रृंगार मैं उस महाकाल का पुजारी हूँ …. 
हर हर महादेव

30.मेरे महाकाल तुम्हारे बिना मैं शून्य हूँ ….. 
तुम साथ हो महाकाल तो में अनंत हूँ … 
जय श्री त्रिकालनाथ महाकाल….

31.तन की जाने, मन की जाने, 
जाने चित की चोरी उस महाकाल से क्या छिपावे 
जिसके हाथ है सब की डोरी 
जय श्री महाकाल 

Comments

Popular posts from this blog

how to watch nfl games for free

Paytm Free Recharge Trick – Get Rs 20 Free Recharge or Rs 20 Paytm Cash 

Talkcharge – Get Rs 30 Cashback on Rs 50 Recharge