Xiaomi Mi Mix 2 की कीमत में भारी गिरावट, अब इतने रुपए में खरीद सकते हैं यह फोन

HIGHLIGHTS

1. कीमत में ₹3000 की गिरावट
2. भारत में अब इसकी कीमत ₹29999
3. इस फोन को आप एमआई डॉट कॉम Mi होम और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं

Third party image reference
Xiaomi ने अपने शानदार फोन एमआई मिक्स 2 की कीमत में गिरावट की है. यह फोन पहले ₹32999 में मिल रहा था, लेकिन अब इसे आप ₹3000 की गिरावट के साथ 29999 रुपए में खरीद सकते हैं. जैसा की हमने बताया आप इस फोन को एमआई डॉट कॉम Mi होम और Flipkart.com से खरीद सकते हैं.
Xiaomi अपने शानदार फीचर्स की वजह से जाना जाता है. इससे पहले भी Xiaomi एक से बढ़कर एक फोन लॉन्च कर चुका है जिनमें Xiaomi का रेडमी 4 सबसे शानदार फोन है. आपको बता दें कि शाओमी भारत में सबसे ज्यादा मोबाइल फोन बेचने वाला ब्रांड है.
अगर अगर हम इसके फीचर्स की बात करें तो आपको बता दें कि यह डबल सिम कार्ड में आपको मिलेगा. इसकी स्क्रीन साइज 5.99 है. यह फुल HD फोन है. क्योंकि इस फोन के अंदर 6 जीबी रैम दी जा रही है इसलिए इस फोन के हैंग होने की तो बात ही नहीं होती. आपको बता दें कि भारत में यह कंपनी सबसे ज्यादा रैम ऑफर करने वाली कंपनी है.
इस मोबाइल में आपको Sony का शानदार कैमरा मिलेगा जो की बेहतरीन सेंसर के साथ inbuilt है. इस फोन की स्टोरेज को आप 128 जीबी तक बढ़ा सकते हैं.


Third party image reference



<h5 style="margin-right: auto; margin-left: auto; color: rgb(255, 255, 255); font-size: 14px; line-height: normal; font-weight: normal; font-family: -apple-system, Helvetica, Arial; font-style: normal; white-space: normal;">KEY SPECS</h5>

KEY SPECS


Comments

Popular posts from this blog

how to watch nfl games for free

Paytm Free Recharge Trick – Get Rs 20 Free Recharge or Rs 20 Paytm Cash 

Talkcharge – Get Rs 30 Cashback on Rs 50 Recharge