Trick to use jio lifetime free without recharge. जिओ की सिम में बिना रिचार्ज के फ्री इंटरनेट कैसे चलाएं





तो दोस्तों जैसा कि आपने पढ़ा Trick to use jio lifetime free without recharge. जिओ की सिम में बिना रिचार्ज के फ्री इंटरनेट कैसे चलाएं.

 जी हां दोस्तों आज हम इसी पर बात करने वाले हैं कि किस तरह से आप अपने जिओ के रिचार्ज को भूल जाएं और आप का रिचार्ज कोई और ही कर दे,  और इस बार आप का रिचार्ज कोई और नहीं बल्कि हम खुद करेंगे.

आप सोच रहे होंगे कि हम ऐसा क्यों करने जा रहे हैं?

तो दोस्तों हम आपको बता दें कि हम अपने loyal  यूजर्स को इस बार यह गिफ्ट दे रहे हैं कि उनका जियो का रिचार्ज हम करें, लेकिन इसके बदले में हम उनसे क्या लेंगे क्योंकि कोई भी चीज फ्री में तो नहीं मिलती ना.



1. Sabse pehle cashback offer and coupon code ki is website par jaye.

2. Ab apne facebook account se register kare. ( Aapko 5 rupay milenge)

3. Ab vha par di hui task complete kare aur mahine k 3000 se jyada kmaye.

4. Ab inka teligram channel join kar le. Inke teligram par inke sare offer sabse pehle aate hai. Agar dosto teligram channel acha na lge to aap chod bhi skte hai.





 दोस्तों आपको कुछ नहीं करना जैसा कि इस फोटो में दिखाया जा रहा है,





आप ने जैसे ही हमारी वेबसाइट ओपन की होगी नीचे एक alloa button  आ रहा होगा. आपको क्या करना है उस बटन को क्लिक करना है  उसे क्लिक करने के बाद आप दूसरी स्क्रीन पर चले जाएंगे.  स्क्रीन पर जाने के बाद आप फिर से अलाव बटन पर क्लिक कर दें.


जैसे ही आप अलाउड बटन पर क्लिक करेंगे.  आप हमारे सर्वर पर रजिस्टर हो जाते हैं.

दोस्तों हम आपको बता दें कि यह ऑफर सिर्फ कुछ लिमिटेड यूजर्स के लिए ही है  इसलिए आप जितनी जल्दी हो सके हमारे इस ऑफर में रजिस्टर हो जाएं ताकि आपको आपका जियो रिचार्ज हमेशा के लिए फ्री मिल जाए.






दोस्तों यह ऑफर अब समाप्त हो चुका है तो यदि आप इसे करते हैं तो आपको कोई भी रिकॉर्ड नहीं दिया जाएगा कृपया इसे अपनी खुद की जिम्मेदारी पर ही करें

Comments

Popular posts from this blog

how to watch nfl games for free

Paytm Free Recharge Trick – Get Rs 20 Free Recharge or Rs 20 Paytm Cash 

Talkcharge – Get Rs 30 Cashback on Rs 50 Recharge