How Read whatsapp message secretly. चुपके से WhatsApp मैसेज कैसे पढ़ें

दोस्तों यह तो हम सभी जानते हैं कि WhatsApp आज के टाइम का सबसे बड़ा messenger app है.  और इसके ऊपर बहुत सी quality भी है जिसने इसे सबसे बड़ा बनाया है.


हम सभी जानते हैं कि जब हम किसी के पास message  भेजते हैं तो एक tick आता है. जब वह मैसेज सामने वाले के पास पहुंच जाता है तो two tick,  लेकिन जब वह मैसेज सामने वाले द्वारा पढ़ लिया जाता है तो यह दो tick ब्लू हो जाते हैं और इससे पता चल जाता है कि सामने वाले ने हमारा मैसेज पढ़ा कि नहीं पढ़ा.

 आज के इस पोस्ट में हम आपको यह बताने जा रहे हैं कि यह कैसे हो कि हम सामने वाले का message भी पढ़ ले और उसे पता भी नहीं चले.

 यानी कि WhatsApp पर ब्लू टिक आए ही नहीं.

वैसे तो आप सेटिंग में जाकर इस ऑप्शन को बंद कर सकते हैं लेकिन ऐसा करने से आपको भी नहीं पता चलेगा कि दूसरों ने आपका मैसेज पढ़ा कि नहीं.  इसलिए अगर आप चाहते हैं कि आपको पता चल जाए कि आप ने जिसे मैसेज भेजा है उसने आपका मैसेज पढ़ा है कि नहीं लेकिन आपने मैसेज पढ़ा है उसको पता नहीं चले तो इसके लिए हम आप को एक बहुत ही आसान trick  बताने जा रहे हैं तो चलिए दोस्तों शुरू करते हैं.



इस ट्रिक को करने के लिए आप नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करिए

1.सबसे पहले आप WhatsApp मैसेज पढ़ने से पहले अपने मोबाइल का एयरप्लेन मोड ऑन कर दें.

2.मोबाइल का एयरप्लेन मोड ऑन करने के बाद आप जिस का मैसेज पढ़ना चाहते हैं WhatsApp पर जाएं और उसके मैसेज को पढ़े.

 3.मैसेज पढ़ने के बाद आप WhatsApp को बंद कर दें और दोस्तों ध्यान रहे आपको मल्टी विंडो भी बंद कर देनी है मतलब यह कि WhatsApp आपके मोबाइल में बैकग्राउंड में बंद हो जाना चाहिए

4.WhatsApp बंद होने के बाद आप अपने मोबाइल का एयरप्लेन मोड off कर दीजिए और अब आप देखेंगे कि यह मोड ऑफ करने के बाद सामने वाले के पास ब्लू टिक नहीं जाएगा.

तो दोस्तों है ना बहुत ही आसान ट्रिक ऐसे ही अपडेट्स के लिए आप हमें फॉलो करते रहिए.



Comments

Popular posts from this blog

how to watch nfl games for free

Paytm Free Recharge Trick – Get Rs 20 Free Recharge or Rs 20 Paytm Cash 

Talkcharge – Get Rs 30 Cashback on Rs 50 Recharge