Jio happy new year offer 2018 : अब दाम होंगे और भी कम

दोस्तों यह तो हम सभी जानते हैं कि जब से JIO टेलिकॉम ऑपरेटर में आया है तब से recharge, data plans सभी की कीमत बहुत ज्यादा गिर गई है. पहले Airtel Vodafone Idea जैसी कंपनियां जहां 1GB 300- 400 रुपए में देती थी.  आज जिओ के आने के बाद यह सभी कंपनियां 300-400 में 2 महीने तक Daily एक जीबी डाटा का ऑफर दे रही है और यह सब मुमकिन हुआ है रिलायंस जिओ के आने के बाद.  जिसके लिए हम अंबानी जी का शुक्रिया अदा करते हैं कि उन्होंने भारत को डाटा यूज़ करने में आगे बढ़ाया.



आज पोस्ट में हम आपको यह बताने जा रहे हैं कि जियो का जो नया 2018 का new year offer आया है उसमें क्या खास है आप ने जैसा की टाइटल पड़ा,  जिओ ने अब 2018 में अपने प्लांस में कमी कर दी है.  जी हां दोस्तों जहां पहले आप को 199 पैक मिलता था अब आपको वही पैक ₹150 में मिलेगा.






तो ऊपर दी गई टेबल से यह है क्लियर हो जाता है कि जियो ने अपने प्लांस में कटौती कर दी है और हमें उम्मीद है कि जियो जल्द ही और भी प्लान ले कर आएगा,  जो इससे भी ज्यादा अच्छे होंगे.  दोस्तों अगर आप सोच रहे हैं कि जियो का रिचार्ज कहां से करना है तो हमारे चैनल या हमारे साथ बने रहिए क्योंकि हम आपको जिओ के रिचार्ज के लिए बेस्ट से बेस्ट ऑफर देते रहेगा.  अपना ईमेल हमारे सब्सक्राइब में डाल दीजिए ताकि आपके पास ऐसे offers आते रहे. 

Comments

Popular posts from this blog

how to watch nfl games for free

Paytm Free Recharge Trick – Get Rs 20 Free Recharge or Rs 20 Paytm Cash 

Talkcharge – Get Rs 30 Cashback on Rs 50 Recharge