Newsdog app se daily 50 rupay kmaye.

आज हम जिस App की बात कर रहे हैं उसे आप को न्यूज़ पढ़ने के पैसे मिलते हैं. अपने किसी दोस्त को न्यूज़ के बारे में बताने के पैसे मिलते हैं. यदि आपका दोस्त आपके Refer करने से उस ऐप का इस्तेमाल करता है तो भी आपको पैसे मिलते हैं. यदि वह उस न्यूज़ को पड़ता है तो भी उस आपको Paise मिलते हैं. यदि आपने जिस दोस्त को app के बारे में बताया वह भी किसी को उसके बारे में बताए तो भी आपको पैसे मिलते हैं. और इस कमाल की एक का नाम है newsdog.


महा लूट ऑफर Tez app से 9000 रुपए कमाए + सबूत के साथ



न्यूज़ डॉग एक अच्छी एप्लीकेशन है जहां पर आपको लेटेस्ट ट्रेंडिंग इंटरटेनमेंट कॉमेडी यह कहे कि हर कैटेगिरी की मसालेदार खबरें सुनने को मिलती है और आज के इस आर्टिकल में हम आपको यही बताएंगे कि किस तरह से आप newsdog से daily 50 रुपए कमा सकते हैं तो आइए शुरू करते हैं.

महा लूट ऑफर Tez app से 9000 रुपए कमाए + सबूत के साथ



NewsDog se paise kaise kmaye


सबसे पहले आप यहां पर क्लिक करके NewsDog एप्लीकेशन को इंस्टॉल करें

एप्लीकेशन इंस्टॉल करने के बाद अपने Facebook अकाउंट से लॉगिन करें


लोगिन करने के बाद नीचे" पैसे कमाए" एक टैप दिया होगा जिस पर क्लिक करना है

क्लिक करने के बाद आप देखेंगे कि आप newsdog के पैसे कमाने के कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट कर चुके हैं अब आपको अपने किसी भी दोस्त को refer करने पर 3500 पॉइंट्स मिलते हैं

यदि आप अपनी लिंक WhatsApp पर शेयर करते हैं और आपका कोई दोस्त उस लिंक पर क्लिक करता है लेकिन एप्लीकेशन इंस्टॉल नहीं करता है तो भी आपको 50 पॉइंट्स मिलेंगे. आपको सिर्फ अपना लिंक शेयर करना है और आपको पैसे मिलेंगे ही.

अब आपको मसालेदार न्यूज़ पढ़नी होगी किसी भी न्यूज़ को आप पढ़ेंगे तो आपको प्रत्येक न्यूज़ पर 15 points मिलेगा.






महा लूट ऑफर Tez app से 9000 रुपए कमाए + सबूत के साथ
अगर आपको हमारा ऑफर प्रस्तुत करने का तरीका पसंद आया हो और आप हिंदी भाषा में ऐसे ही पैसे कमाने के तरीके अपने मोबाइल पर चाहते हो तो इस लिंक पर क्लिक करें हमें सब्सक्राइब करें. इस तरीके से अगर आप हमारे लकी यूजर होते हैं तो आप ₹50 तक पेटीएम कैश जीत सकते हैं

See video :

Comments

Popular posts from this blog

how to watch nfl games for free

Paytm Free Recharge Trick – Get Rs 20 Free Recharge or Rs 20 Paytm Cash 

Talkcharge – Get Rs 30 Cashback on Rs 50 Recharge