2GB रैम, 16GB मैमोरी जैसे दमदार फ़ीचर्स से लैस है यह 4G फ़ोन, कीमत मात्र 4499 रुपए

वैसे तो भारतीय मोबाइल बाजार में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाला 4G फोन मौजूद है। पर वही उनके फीचर्स को देखें। तो कोई ना कोई फीचर्स हमारे हिसाब से कम ही होता है। और इन फ़ोनों की कीमत भी काफी ज्यादा होती है। पर आज हम आपके लिए एक ऐसा 4G फोन लेकर आए हैं। जो की फीचर्स के मामले में तो है ही आपके लिए परफेक्ट। साथ ही कीमत में भी आपके बजट में एकदम फिट है। दरअसल स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Swipe ने अपना बेहतरीन और दमदार फीचर्स वाला 4G फोन Swipe Virtue लॉन्च कर दिया है। यह फोन आपको ऑनलाइन इ-कॉमर्स वेबसाइट Ebay पर 4499 की कीमत पर आसानी से मिल जाएगा।

Google 
अगर आप दमदार और बेहतरीन फीचर से लैस कोई 4G फोन खरीदने की सोच रहे हैं। तो आप Swipe के इस 4G फोन को खरीदने के बारे में सोच सकते हैं। क्योंकि बेहद कम कीमत पर स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Swipe ने अपनेइस दमदार फीचर्स वाले 4G फोन में आपको 2GB की रैम, 16gb इंटरनल मेमोरी, 8MP का कैमरा जैसे बेहतरीन और लाजवाब फीचर्स दिए हैं। वह भी मात्र 4499 की कीमत में।

Google
डिस्प्ले और स्टोरेज
Swipe के इस दमदार फीचर्स वाले 4G फोन Swipe Virtue में अगर डिस्प्ले की बात की जाए। तो इस फोन में आपको 5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। वही अगर इस फोन में अगर रैम की बात करें। तो इस फोन में आपको 2GB की दमदार रैम दी गई है। वही आपको 16GB का इंटरनल स्टोरेज भी दिया गया है। पर आप चाहें तो इसे माइक्रो SD कार्ड के जरिए 64GB तक बढ़ा सकते हैं। वही अगर इस फोन में प्रोसेसर की बात करें। तो इस फोन में आपको 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम 5.1 लॉलीपॉप पर रन करता है।
Google
कैमरा और बैटरी
दमदार फीचर्स से लैस Swipe Virtue 4जी फोन में अगर कैमरा क्वालिटी की बात की जाए। तो इस फोन में आपको 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वह भी एलईडीफ्लैश के साथ। वही इस फोन में सेल्फी लवर्स को ध्यान में रखते हुए। 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। Swipe ने अपने इस 4G फोन को और ज्यादा दमदार बनाने के लिए। इस फोन में 2500 एमएएच की बेहतरीन लाजवाब बैटरी दी है। जो कि इस फोन को और भी ज्यादा मजबूत बना देती है।

Google
अगर आप बढ़िया रैम, बढ़िया कैमरा और बढ़िया डिस्प्ले और बेहतरीन बैटरी वाला 4G फोन खरीदने की सोच रहे हैं। तो आप स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Swipe के दमदार फीचर्स वाले 4G फोन Swipe Virtue को खरीदने के बारे में सोच सकते हैं। यह फोन आपको ऑनलाइन इ-कॉमर्स वेबसाइट र्इबे पर 4499 रुपए की कीमत पर आसानी के साथ मिल जाएगा। इतनी कम कीमत पर इतने बेहतरीन फीचर्स वाला 4G फोन मिलना आसान नहीं है। पर स्वाइप ने यह है फोन आपके लिए लॉन्च कर दिया है।

Comments

Popular posts from this blog

how to watch nfl games for free

Paytm Free Recharge Trick – Get Rs 20 Free Recharge or Rs 20 Paytm Cash 

Talkcharge – Get Rs 30 Cashback on Rs 50 Recharge